Facebook Friend से शादी के 3 महीने बाद ही सुसाइड ऐसी थी लव स्टोरी : The End

Bihar Local News

City के Town थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस क्वार्टर के एक फ्लैट में दरोगा के निजी ड्राइवर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली खबर मिलते ही आसपास के लोगों में हड़कंप मच गई । मामले की जानकारी मिलने के बाद टाउन थाना Incharge शंभू कुमार भगत ने मौके पर पहुंच कर के सब को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया गया । जानकारी के अनुसार मृतक व्यक्ति औरंगाबाद जिले की रफीगंज थाना क्षेत्र के रफीगंज गांव के निवासी गोपाल प्रसाद गुप्ता का 25 वर्षीय पुत्र रवि राज उर्फ बिट्टू है जो दरोगा का निजी वाहन चालक था।

Lovestory  , Sucide

मृतक का पत्नी पुष्पा कुमारी ने बताया कि उन दोनों की पहचान Facebook के जरिए हुई थी देखते हैं देखते दोस्ती प्यार में बदल गई 14 जनवरी 2000 को पटना जिले और यहीं से प्यार का सिलसिला आगे बढ़ने लगा इसके बाद उन्होंने 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया और इसके ठीक 1 महीने बाद 14 मार्च को फतुहा के बैकेट कुंड मंदिर में दोनों ने भगवान को साक्षी मानकर शादी कर ली। और पटना में रहने लगे। 

शादी के 2 महीने तक सब कुछ ठीक-ठाक चला इसी बीच बुधवार को मामूली सी बात को लेकर दोनों में अनबन हुई गुस्से में हारा चला गया और शनिवार को सुबह मृतक के परिजन और पत्नी को ही खबर मिली मैं नहीं की उन्होंने फांसी लगाकर की खुदकुशी कर ली जिसके बाद परिजन अस्पताल पहुंचे और सबको लेकर के दाह संस्कार के लिए गांव चले गए देखते ही देखते फेसबुक का क्या 4 महीने में खत्म हो गई । मृतक खुदकुशी क्यों की थी अभी तक पता नहीं चला पुलिस स्तर से जांच पड़ताल करने में जुट गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *