केजरीवाल ने ऐसा क्या कह दिए की प्रधानमंत्री मोदी नाराज हो गए

India Delhi

प्रधानमंत्री और 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों कि शुक्रवार यानी कि कल 23 अप्रैल को बैठक हुई बैठक का मुद्दा करोना केवल बिगड़ते हालात थे। सभी राज्यों के मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री के साथ ऑनलाइन जुड़े हुए थे  जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बोलने की बारी आई मीटिंग का लाइव टेलीकास्ट टीवी चैनल पर चलने लगे।

जैसे ही प्रधानमंत्री मोदी को पता चला कि मीटिंग का लाइव टेलीकास्ट हो रहा है तो उसी समय बीच में उन्होंने टोका और कहा कि यह जो हमारी परंपरा है प्रोटोकॉल है उसके खिलाफ बोला है कि कोई मुख्यमंत्री ऐसे इन हाउस मीटिंग को लाइव टेलीकास्ट करें यह उचित नहीं है और हमेशा संयम पागल करना चाहिए।”

इस पर केजरीवाल ने माफी मांगते हुए कहा कि “अगर हमसे कोई गलती हुई है अगर हम आप को ठेस पहुंचाए हैं तो मैं उसके लिए माफी मांगते हैं “

indiatoday.in

इस मुद्दे पर दिल्ली के सीएम ऑफिस का कहना है कि उन्हें कभी इन्हें देश नहीं दिया गया था कि संबोधन को लाइव टेलीकास्ट नहीं करना है फिर भी अगर किसी को दिक्कत है हम माफी मांगते है।

केजरीवाल ने ऑक्सीजन की कोटा को 700 करने के लिए केंद्र सरकार को धन्यवाद के साथ में यह भी कहा कि जो हमारे से का कोटा है उसे दिल्ली तक पहुंचाया कैसे जाएं इसमें काफी दिक्कत आ रहे हैं।

2 thoughts on “केजरीवाल ने ऐसा क्या कह दिए की प्रधानमंत्री मोदी नाराज हो गए

  1. Your style is unique compared to
    other people I have read stuff from.
    Many thanks for posting when you’ve got the opportunity, Guess I will just bookmark this site.

  2. I’m not sure why but this site is loading incredibly slow for me.

    Is anyone else having this problem or is it a problem on my end?
    I’ll check back later and see if the problem still exists.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *