Mamata Banerjee के जीत पर कौन नेता क्या क्या बोले ?

Political Trending West Bengal

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 का मतगणना आज 2 मई को हो रहा है जिसमें Mamata Banerjee की पार्टी ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस को 200 सीटों पर बढ़त के साथ पूर्ण बहुमत मिलती नजर आ रही है वहीं बीजेपी 77 सीटों पर बढ़त बनाई हुई है । यह तो साफ हो गया है कि पश्चिम बंगाल की अगले मुख्यमंत्री भी ममता बनर्जी ही होगी।

Mamata Banerjee, West Bengal
Amarujala

सुबह जब मतगणना शुरू हुआ तभी से TMC बढ़त बनाई हुई थी जो अभी तक कायम रखी जबकि ममता बनर्जी खुद की सीट नंदीग्राम ने शुरुआती तीन चार राउंड में पिछड़ गई थी बीजेपी प्रत्याशी शिवेंद्रु अधिकारी से जो टीएमसी के ही विधायक और मंत्री थे जो चुनाव के कुछ समय पहले टीएमसी छोड़ कर के  बीजेपी में शामिल हो गए थे  दोपहर 1:00 बजे के बाद ममता बनर्जी ने बढ़त बनानी शुरू कर दी थी जो अब 2200 वोटों से जीत दर्ज कर कर ली है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करके बनर्जी को जीत के लिए बधाई देते हुए कहा कि भाजपा की नफरत की राजनीति को हराने वाली जुझारू नेता है। आज भाजपा को नसीहत देते हुए कहा कि यह भाजपा के लिए एक महिला पर अपमानजनक टिप्पणी दीदी दीदी कहने का जनता के तरफ से मुंहतोड़ जवाब है।

एनसीपी प्रमुख शरद यादव मैं ममता बनर्जी को जीत की बधाई देते हुए कहा आपकी शानदार जीत पर! आइए हम लोगों के कल्याण और सामूहिक रूप से महामारी से निपटने के लिए अपना काम जारी रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *